May 8, 2024

Khabar Pravah

khabar Bina Ruke Sabse Pehle

हल्द्वानी के वनभूलपुरा क्षेत्र में हुई उपद्रव की घटना के बाद काशीपुर तथा आसपास के क्षेत्र में पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च, देखिए वीडियो।

खबर प्रवाह (08 फरवरी, 2024)

काशीपुर तथा आसपास के क्षेत्र में आज देर सायं हल्द्वानी के वनभुलपुरा क्षेत्र में अवैध निर्माण को हटाए जाने के दौरान पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारी एवं कर्मियों पर हुए हमले की घटना के बाद पड़ोसी जिले उधम सिंह नगर में पुलिस प्रशासन द्वारा शांति व्यवस्था के मद्देनजर अलर्ट जारी कर दिया गया है। इसी को देखते हुए आज सायं जिले के विभिन्न स्थानों के साथ-साथ काशीपुर तथा आसपास के क्षेत्र में पुलिस प्रशासन के द्वारा फ्लैग मार्च निकाला गया।

आपको बताते चलें कि हल्द्वानी के थाना बनभूलपुरा क्षेत्र में समुदाय विशेष द्वारा पूर्व चिन्हित स्थल से अतिक्रमण हटाए जाने तथा दोस्तीकरण की कार्रवाई के दौरान हुए विरोध के दौरान पथराव तथा आगजनी की घटनाओं के बाद पड़ोसी जिले उधम सिंह नगर में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है। इसी के मद्देनजर काशीपुर तथा आसपास के क्षेत्र में पुलिस प्रशासन द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकाला गया। काशीपुर में को काशीपुर अनुषा बडोला तथा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज रतूड़ी के नेतृत्व में बांसवाड़ा पुलिस चौकी क्षेत्र से शुरू हुआ फ्लैग मार्च विभिन्न क्षेत्रों से होता हुआ चीमा चौराहा, विजयनगर नई बस्ती, स्टेडियम तिराहा से वापस चीमा चौराहा, महाराणा प्रताप चौक होता हुआ कोतवाली में आकर समाप्त हुआ।