April 29, 2024

Khabar Pravah

khabar Bina Ruke Sabse Pehle

काशीपुर के क्षेत्रवासियों की नई उमंग के रूप में हुआ उमंग फिल्म सिटी एवं सेल्फी प्वाइंट का शुभारंभ।

ख़बर प्रवाह (21 जुलाई, 2023)

काशीपुर में उमंग फिल्म सिटी एवं सेल्फी प्वाइंट काशीपुर वासियों के लिए एक तरह से मिनी फिल्म सिटी के रूप में सौगात लेकर आया है। काशीपुर के वरिष्ठ पत्रकार एवं सांध्य दैनिक काशीपुर एक्सप्रेस के प्रबंधक ठाकुर विपिन चौहान के द्वारा गुरुद्वारा बाईपास रोड पर उमंग फिल्म सिटी एवं सेल्फी प्वाइंट को स्थापित किया गया है। गुरुद्वारा बाईपास रोड पर उमंग फिल्म सिटी एवं सेल्फी पाॅइंट के जरिये क्षेत्रवासी सेल्फी पाॅइंट पर पहुंचकर दिल खोलकर उमंग फिल्म सिटी एंड सेल्फी पाॅइंट पर फोटो खींच सकेंगे। आज प्रातः 11 बजे उमंग फिल्म सिटी एंड सेल्फी पाॅइंट के प्रबन्ध निदेशक ठाकुर विपिन चैहान ने पत्नी रेखा चौहान, पुत्री वैष्णवी सिंह एवं पृथ्वी चौहान एवं स्वजनों के संग पूरे विधि विधान के साथ पूजा अर्चना करने के बाद संयुक्त रूप से फीता काटकर उमंग फिल्म सिटी एंड सेल्फी पाॅइंट का शुभारंभ कर किया। अब तक ऐसे स्थानों पर फोटो खींचने के लिए स्थानीय लोगों को बड़े शहरों का रुख नहीं करना पड़ेगा। अब क्षेत्रावासियों के लिए उमंग फिल्म सिटी एवं सेल्फी पाॅइंट की स्थापना के जरिये नई पीढी की परेशानियों को कम करने का प्रयास किया हैं।

काशीपुर में यह सेल्फी प्वाइंट बनने से क्षेत्र के लोग बहुत खुश और उत्साहित हैं। इस अवसर पर विपिन चैहान ने कहा कि उमंग फिल्म सिटी एवं सेल्फी पाॅइंट 2500 स्क्वायर फुट इंडोर वातानुकूलित एवं दर्जनों आकर्षक फोटो/सेल्फी/वीडियो पॉइंट्स सुसज्जित है। उन्होंने कहा कि अब जमाना सेल्फी का हो चला है जिसका कि क्रेज सर चढ़कर बोल रहा हैं। जिसके चलते मोबाइल फोन भी लोकप्रिय हो रहे हैं कि किससे बेस्ट सेल्फी पिक्चर आ रही हैं। उन्होंने लोगों का आह्वान कर कहा कि जमाने से भले ही आगे नहीं मगर साथ तो चलो। उन्होंने बताया कि बच्चें हो या बड़े सभी उमंग फिल्म सिटी एवं सेल्फी पाॅइंट से प्रभावित होंगे और सेल्फी लेंगे जिसे वह अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर अपलोड करेंगे इससे काशीपुर समेत उत्तराखंड का नाम दूर दूर तक प्रसिद होगा। उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य काशीपुर समेत उमंग फिल्म सिटी एंड सेल्फी पाॅइंट की पहचान को देश के साथ-साथ विदेशों में पहुंचाना है। विपिन चैहान ने कहा कि यह सेल्फी प्वाइंट सभी के लिए आकर्षण का केन्द्र बनेगा खासकर युवाओं में बहुत लोकप्रिय होगा। वहीं उमंग फिल्म सिटी एंड सेल्फी पाॅइंट का शुभारंभ होने के बाद जनता के लिए खोल दिया गया है। जिसके चलते इसकी खूबसूरती देख लोगों में फोटो/सेल्फी लेने की होड़ सी लग गई है।

जमाने से भले ही आगे नहीं मगर साथ तो चलो- ठाकुर विपिन चौहान

आपको यह जानकर खुशी होगी कि काशीपुर में उमंग फिल्म सिटी एवं सेल्फी प्वाइंट का शुभारंभ हो चुका है। जानकारी देते हुए ठाकुर विपिन चौहान ने बताया कि सभी प्रकार की फोटोग्राफी, वीडियोग्राफी, स्टेटस वीडियो एंड फोटो, सेल्पफी, शाॅर्ट वीडियो पोस्ट, फेसबुक रील्स, इंस्टाग्राम रील्स, यूट्यूब के लिए वीडियो, ब्लाॅग वीडियो, बर्थडे फोटोग्राफी और वीडियो, वैवाहिक वर्षगांठ की फोटोग्राफी, वीडियो, प्री वेडिंग शूट,फोटो एंड वीडियो, इवेंट वीडियो एंड फोटो, म्यूजिक एल्बम की शूटिंग की वीडियो, मेटरनिटी टाइम की फोटो एंड वीडियो, माॅडलिंग शो के लिए पोर्ट फोलियो की वीडियो एंड पफोटो, प्रोडक्ट्स शूट एवं अन्य अपने खूब सूरत जीवन की स्मृतियों को सजाने के लिए ओर अपने आप को बेहतर दिखाने के लिए बहुत सारी बेहतरीन लोकेशन उपलब्ध करा रहे हैं। पूर्णतः एयर कंडीशनर, पार्किंग, मेकअप रूम, अल्ट्रा हाईफाई लाइट्स सिस्टम, सीसीटीवी, वाईफाई, फुल पावर बेकअप और उसके साथ आनंद रेस्ट्रो फूडकोर्ट भी उपलब्ध होगा। उत्तराखंड की यह पहली ऐसी फ़िल्म सिटी है। उन्होंने जनता से आग्रह करते हुए कहा कि वह एक बार अपने सपनों को साकार करने के लिए उमंग फिल्म सिटी एवं सेल्फी पॉइंट पर जरूर आए।