September 21, 2024

Khabar Pravah

khabar Bina Ruke Sabse Pehle

काशीपुर ब्रेकिंग- काशीपुर के इस निजी हॉस्पिटल में कार्यरत नर्सिंग स्टाफ का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से मचा हड़कंप

Spread the love

काशीपुर में मानपुर रोड स्थित एक निजी बड़े हॉस्पिटल में देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में नर्सिंग स्टाफ कर्मचारी का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मौत के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल काशीपुर कोतवाली अंतर्गत मानपुर रोड स्थित उजाला हॉस्पिटल में आज देर शाम हॉस्पिटल के अंदर बने टॉयलेट में संदिग्ध परिस्थितियों में 30 वर्षीय प्रदीप कुमार का शव मिलने से हॉस्पिटल स्टॉफ में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि अन्य कर्मचारी के द्वारा टॉयलेट के लिए जाने पर काफी देर तक अंदर से दरवाजा नहीं खुलने पर जब कार्यरत अन्य स्टाफ ने दरवाजा तोड़ा तो प्रदीप मृत मिला। शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच शव कब्जे में लेकर मौत के कारणों की जांच शुरु कर दी है। मृतक प्रदीप कुमार मूल रूप से पडोए राज्य उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और वर्तमान में ग्राम कचनाल गाजी का रहने वाला बताया जा रहा है। प्रदीप बीते 13 वर्षों से हॉस्पिटल में कार्यरत था। मृतक शादीशुदा बताया जा रहा है। मौत किन कारणों से हुई पुलिस इसका पता लगाने की कोशिश में जुटी हुई है। पुलिस के द्वारा म्रतक के परिजनों और हॉस्पिटल स्टॉफ से पूछताछ में जुटी हुई है। वहीं म्रतक के परिजन उसकी मौत को साजिश करार दे रहे हैं।