September 22, 2024

Khabar Pravah

khabar Bina Ruke Sabse Pehle

पुलिस ने करोड़ों की स्मैक के साथ युवक को किया गिरफ्तार, देखें वीडियो।

Spread the love

प्रदेश को उड़ता पंजाब की श्रेणी से बचाने के लिए पुलिस के आला अफसरों के द्वारा ऑपरेशन क्रेकडाउन अभियान के तहत पुलिस ने 305 ग्राम स्मैक के जखीरे के साथ गिरफ्तार किया है। नशा माफियाओं पर पुलिस की लगातार ताबड़तोड़ कार्यवाही से नशे के सौदागरों में हड़कंप मचा हुआ है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में पकड़ी गई स्मैक की कीमत डेढ़ करोड़ रुपये आंकी गयी है।

आपको बता दें कि नशे के विरुद्ध चलाए जा रहे ऑपरेशन क्रैकडाउन के तहत नशे का अवैध कारोबार करने वालों पर नकेल कसने को जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर लगातार अभियान चलाया जा रहा है, नशे के खिलाफ इस अभियान पर एक बार फिर थाना आईटीआई पुलिस के थानाध्यक्ष विद्यादत्त जोशी ने एक बड़ी सफलता अर्जित करते हुए 305 ग्राम स्मैक की बड़ी मात्रा के साथ एक नशे के सौदागर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।
मामले का आज एसपी कार्यालय में खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि थाना आईटीआई ने सघन चेकिंग अभियान के दौरान मुखबिर की सूचना पर लोहिया पुल पर शाकीब पुत्र मोहम्मद नईम निवासी थाना गंज जिला रामपुर उत्तर प्रदेश को मोटरसाइकिल संख्या UP 22 AL 8217 में 305 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया है। एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि शाकीब काशीपुर क्षेत्र से पूर्व में अवैध स्मैक व नशे के कारोबार में जेल जा चुका है और उसका उन नशा माफियाओं से गहरा संपर्क है जिन पर जनपद में गैंगेस्टर के अभियोग भी पंजीकृत है आज भी अभियुक्त उक्त स्मैक को काशीपुर व जसपुर क्षेत्र में बेचने आया था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस टीम के उत्साहवर्धन हेतु ₹1000 व उप उपमहानिरीक्षक कुमाऊँ परिक्षेत्र द्वारा 2500 रुपए नगद इनाम की घोषणा की गई है। सीताराम पुलिस टीम में पुलिस क्षेत्राधिकारी अक्षय प्रहलाद कोंडे, आईटीआई थानाध्यक्ष विद्यादत्त जोशी, एसआई राकेश कठैत, कांस्टेबल कमल पाल,ध्यान सिंह, बलवंत सिंह, उमेश तोमक्याल, कमल नाथ, अनिल सती शामिल रहे।