September 22, 2024

Khabar Pravah

khabar Bina Ruke Sabse Pehle

श्री कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर काशीपुर के देवस्थली जेबीपीएल में आयोजित कार्यक्रम में गुरुनानक कॉलेज के बच्चों ने मचाई धूम।

Spread the love

देश भर में आज श्री कृष्ण जन्माष्टमी की धूम रही। देशभर के साथ-साथ देवभूमि उत्तराखंड में भी विभिन्न स्थानों पर श्री कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर कोरोना की गाइडलाइन के चलते मंदिरों को सजाया गया तो वहीं काशीपुर में देवस्थली में भी श्री कृष्ण जन्माष्टमी का आयोजन किया गया।

देशभर के साथ-साथ देव भूमि उत्तराखंड में कोरोना की गाइडलाइन के बीच श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्यौहार धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस मौके पर देवभूमि उत्तराखंड में विभिन्न स्थानों के साथ-साथ काशीपुर में मंदिरों में सजावट की गई तो वही रामनगर रोड स्थित देवस्थली जेबीपीएल कॉलोनी में श्री कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम के आयोजक देवस्थली जेवीपीएल के निदेशक प्रतीक जिंदल ने बताया कि भारतीय संस्कृति को जानने तथा बच्चों के उत्साहवर्धन के लिए प्रत्येक वर्ष श्री कृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व पर इस कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है।

इस बार इस कार्यक्रम में अनेक स्कूलों के विभिन्न वेशभूषाओ में सजे छोटे छोटे अनेक बच्चों ने प्रतिभाग किया तथा अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

इस दौरान बच्चों ने दर्जनभर विभिन्न झांकियों के माध्यम से अनेक रंगारंग कार्यक्रम तो कर सभी का मन अपनी तरफ आकर्षित किया। इस मौके पर बच्चों को पुरस्कृत कर सम्मानित किया गया