September 21, 2024

Khabar Pravah

khabar Bina Ruke Sabse Pehle

काशीपुर में आईएमए के बैनर तले डॉक्टरों ने निकाला कैंडल मार्च, साथ आये सामाजिक और राजनैतिक संगठन, एक स्वर में उठी दरिंदों की फाँसी की मांग, देखिये वीडियो।

Spread the love

ख़बर प्रवाह (NEWS FLOW) 17 अगस्त, 2024

कोलकाता में बीते दिनों हुई ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई बलात्कार के बाद देश के सभी डॉक्टर्स व मेडिकल स्टाफ की 24 घण्टे की देशव्यापी हड़ताल आज से देशभर में जारी है। इसके तहत काशीपुर में भी आज शाम आईएमए के बैनर तले कैंडल मार्च निकाला गया। कैंडल मार्च में आईएमए से जुड़े सभी डॉक्टर्स ने प्रतिभाग किया।

दरअसल देशभर में बीते दिनों कोलकाता में महिला डॉक्टर्स के साथ हुई रेप और हत्या के बाद देश में बवाल मचा हुआ है। देशभर में विरोध के बावजूद डॉक्टर्स की ओपीडी बहिष्कार के तहत काशीपुर में आज देर शाम कैंडल मार्च निकाला गया। इस दौरान सभी ने एक स्वर में आरोपियों को फांसी दिए जाने की मांग की। सभी ने भारत सरकार से अपील करते हुए अपील की है कि मेडिकल से संबंधित कर्मचारियों और डॉक्टरों को केंद्र की भांति सुरक्षा दिए जाने की मांग की। सबने कहा कि इस कुकृत्य से जाहिर होता है कि धरती पर भगवान का रूप माने जाने वाले ही सुरक्षित नहीं है।

विरोध के चलते निकाला गया कैंडल मार्च रामनगर रोड स्थित श्री रामलीला मैदान से शुरू होकर महाराणा प्रताप चौक से होते हुए पोस्ट ऑफिस रोड होते हुए वापस महाराणा प्रताप चौक से होते हुए वापस रामलीला मैदान पहुंचकर समाप्त हुआ। कैंडल मार्च में डॉ. अरविंद शर्मा, रवि सिंघल, डॉ. इला मेहरोत्रा, डॉ. बीएम गोयल, डॉ. असीम मेहरोत्रा, डॉ. बीना जोशी, डॉ. अभिषेक सर्राफ, डॉ. ईश्वर पैगिया,

सूरज अरोरा, डॉ. अमरजीत साहनी, डॉ. एसपी गुप्ता, डॉ. भारत भूषण, दीपक बाली, चिम्मनलाल छाबड़ा, गगन कांबोज, सनत पैगिया एडवोकेट, विपिन अग्रवाल एडवोकेट, संदीप सहगल, इंदुमान, राजीव घई, चक्रेश जैन, आशीष शर्मा ‘खुट्टू’, अरुण मेहरोत्रा, वैभव भारद्वाज, दक्ष भारद्वाज, निमिष राजपूत, इशांक सेतिया, राजेंद्र माहेश्वरी, बिल्लू तोमर, सपन कुमार, उत्कर्ष सारस्वत, शिवम कुमार, हिमांशु शर्मा आदि शामिल थे।