September 21, 2024

Khabar Pravah

khabar Bina Ruke Sabse Pehle

काशीपुर में इंडिया गठबंधन की मंथन बैठक का आयोजन में बोले प्रकाश जोशी, नीतीश कुमार का भाजपा का साथ ज्यादा दिन का नहीं,देखिये वीडियो।

Spread the love

ख़बर प्रवाह (NEWS FLOW) 07 जून, 2024

देश के 18वीं लोकसभा चुनाव के नतीजे आए हुए 3 दिन बीत चुके हैं और चुनावी नतीजे में उत्तराखंड की पांचो सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों ने विजय हासिल की है। वही नैनीताल उधम सिंह नगर लोकसभा संसदीय सीट पर कांग्रेस पार्टी के द्वारा हार पर मंथन कदर अब जारी है। इसी के तहत आज काशीपुर में नैनीताल उधम सिंह नगर लोकसभा संसदीय सीट के कांग्रेसी प्रत्याशी प्रकाश जोशी आज काशीपुर पहुंचे। इस दौरान इंडिया गठबंधन के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने बैठक के माध्यम से मतदाताओं का आभार जताया। इस दौरान इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने प्रेस वार्ता भी आयोजित की।

देश की 18वीं लोकसभा चुनाव के चुनावी रण के नतीजे 3 दिन पहले सामने आने के बाद जहाँ कांग्रेस में मंथन का दौर लगातार जारी है कि नैनीताल ऊधम सिंह नगर लोकसभा संसदीय सीट पर कांग्रेस की सीट एक बार फिर नहीं निकल पाई। आखिर कांग्रेस की सीट एक बार फिर नहीं निकल पाने में कहाँ कमी रही। इन्हीं सब मुद्दों पर चर्चा करने के लिए काशीपुर में आज नवचेतना भवन में कार्यकर्ताओ और पदाधिकारियों की एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में नैनीताल उधम सिंह नगर लोकसभा संसदीय सीट के इंडिया गठबंधन समर्थित प्रत्याशी प्रकाश जोशी भी मौजूद रहे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए प्रकाश जोशी ने मतदाताओं और इंडिया गठबंधन के दलों के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि हर और जीत तो चुनावी रण का एक पहलू है लेकिन सभी ने एकजुटता का परिचय देते हुए जिस तरह से चुनाव में जी तोड़ मेहनत की उसके लिए वह सब बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि बहुत ही शानदार चुनाव लड़ा गया परिणाम चाहे जो भी कुछ रहे हो। उन्होंने कहा कि मैं मीडिया के माध्यम से क्षेत्र की जनता का आभार व्यक्त करने के लिए काशीपुर आया हूं। जो भी कुछ कमी लोकसभा चुनाव में रह गई है उसको हम सुधारने की पूरी कोशिश करेंगे जिससे कि आगामी निकाय चुनाव और पंचायत चुनाव में बड़ी सफलता हासिल की जा सके। भारतीय जनता पार्टी के साथ केंद्र में समर्थन देने वाले एनडीए के घटक दलों में से एक नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड के बारे में उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के बारे में सभी जानते हैं और वह भारतीय जनता पार्टी के साथ ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाएंगे। आगामी निकाय चुनाव की तैयारी के लेकर पूछे गए सवाल के बारे में उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को संगठन में जल्द से जल्द स्थानीय स्तर पर जो भी बदलाव करने हैं उन्हें कर लेने चाहिए, जिससे कि आगामी निकाय चुनाव पूरी ताकत के साथ लड़ा जा सके। इस दौरान अरुण चौहान, अलका पाल, मुक्ता सिंह, मुशर्रफ हुसैन, प्रभाकर शर्मा, इंदुमान, सुशील गुड़िया, राहुल रमनदीप, मयंक शर्मा, अर्पित मेहरोत्रा, जय सिंह गौतम, विमल गुड़िया, हरीश कुमार सिंह, राजू छीना, विकल्प गुडिया, संदीप सहगल, राशिद फारुखी, रवि ढींगरा, गौरव चौधरी, अब्दुल कादिर, अनीस अंसारी, हरीश कुमार एड,, सचिन नादिग, शाह आलम, मोहम्मद आरिफ, हनीफ गुड्डू, प्रदीप जोशी, शशांक सिंह आदि उपस्थित रहे।