May 18, 2024

Khabar Pravah

khabar Bina Ruke Sabse Pehle

देखिये कहाँ विजिलेंस टीम ने प्रधानाचार्य को 10 हजार की रिश्वत लेते और सहायक टीचर को रिश्वत की मांग करने के आरोप में किया रंगेहाथों गिरफ्तार।

खबर प्रवाह (15 फ़रवरी, 2024)

काशीपुर में आज विजिलेंस की टीम ने ₹10000 की रिश्वत लेते हुए प्राथमिक विद्यालय बांसखेड़ा कला में तैनात प्रधानाचार्य और सहायक टीचर को रंगे हाथों की गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल ऊधम सिंह नगर जिले के काशीपुर के बाँसखेड़ा कलां स्थित प्राइमरी स्कूल के प्रधानाचार्य दिनेश शर्मा और सहायक अध्यापक अंकुर प्रताप के खिलाफ शिकायतकर्ता ने विजिलेंस हल्द्वानी की एन्टी करप्शन की टीम के टोल फ्री नम्बर 1064 पर शिकायत दर्ज कराई थी कि राजकीय प्राइमरी पाठशाला बांसखेड़ा कल काशीपुर में स्थित सीआरसी काशीपुर ब्लॉक में नियुक्त प्रधानाध्यापक दिनेश शर्मा एवं सहायक अध्यापक अंकुर प्रताप के द्वारा काशीपुर ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले निजी विद्यालयों में चेकिंग के दौरान उनके स्कूल में मेंटेन की जाने वाले रजिस्टरों में पकड़ी गई कमियों को उच्च स्तर पर न भेजने के एवज में ₹10000 की रिश्वत की मांग की जा रही है। जिसके बाद हल्द्वानी विजिलेंस की एंटी करप्शन विभाग के द्वारा जांच में प्रथम दृष्टया सही पाए जाने ट्रेप टीम का गठन किया गया। मौके पर सीओ विजिलेंस मौजूद रहे, जिनके नेतृत्व में टीम के द्वारा आज प्रधानाध्यापक दिनेश शर्मा को शिकायतकर्ता से ₹10000 की रिश्वत देते हुए रंगे हाथों एवं सहायक अध्यापक अंकुर प्रताप को रिश्वत की मांग करने के साक्ष्य होने के आधार पर सीआरसी कार्यालय जो की प्राइमरी पाठशाला बांसखेड़ा कलां काशीपुर में स्थित है वहां से गिरफ्तार किया गया। सीओ विजिलेंस अनिल मनराल ने बताया कि बिजनेस टीम के द्वारा आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।