September 23, 2024

Khabar Pravah

khabar Bina Ruke Sabse Pehle

ऊधम सिंह नगर जिले के पुलिस कप्तान मणिकांत मिश्रा देर रात पहुंचे काशीपुर, महाराणा प्रताप चौक पर ली अधीनस्थों की बैठक, देखिये वीडियो।

Spread the love

ख़बर प्रवाह (NEWS FLOW) 21 सितम्बर, 2024

उधम सिंह नगर जिले के नवनियुक्त कब पुलिस कप्तान मणिकांत मिश्रा अचानक काशीपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपने अधिकारियों के साथ महाराणा प्रताप चौक पर एक बैठक ली, जिसमें पुलिस का जनता के साथ व्यवहार पर चर्चा करते हुए आवश्यक निर्देश दिए।

दरअसल ऊधम सिंह नगर जिले के पुलिस कप्तान मणिकांत मिश्रा देर रात्रि अचानक काशीपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने शहर के महाराणा प्रताप चौक पर अपने अधीनस्थ पुकिस कर्मियों के साथ एक बैठक आयोजित की। बैठक के दौरान हाल ही में पुलिस विभाग में हुए स्थानांतरण के बाद चार्ज संभालने वाले पुलिस अधिकारियों को जनता के साथ मृदु व्यवहार करने के आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए जिले के पुलिस कप्तान मणिकांत मिश्रा ने कहा कि बैठक के दौरान उनके द्वारा गश्त, पिकेट और रात्रि चेकिंग की जानकारी ली गई। उन्होंने कहा कि रात्रि चेकिंग के दौरान पुलिस का जनता के साथ व्यवहार उचित होना चाहिए। चीते दोनों स्थानांतरित होकर इधर से उधर हुए पुलिस अधिकारियों को निर्देशित करते हुए उन्होंने कहा कि जो काम पुलिस का है वह अपने अच्छे व्यवहार के साथ करें जिससे की जनता पर पुलिस के प्रति विश्वास और गहरा हो सके। जनता का स्नेह और प्रेम तभी मिलेगा जब हम जनता में यह विश्वास पैदा करें कि अपराधियों को जेल भेजा जाएगा।