September 21, 2024

Khabar Pravah

khabar Bina Ruke Sabse Pehle

रोटरी क्लब ऑफ काशीपुर का अधिष्ठापन समारोह हुआ सम्पन्न, डॉ. पुनीत बंसल अध्यक्ष और पर्स मेहरोत्रा सचिव मनोनीत।

Spread the love

ख़बर प्रवाह (NEWS FLOW) 14 जुलाई, 2024

रोटरी क्लब ऑफ काशीपुर का अधिष्ठापन समारोह होटल अनन्या रेजेन्सी में मनाया गया। इस समारोह में वर्ष 2023-24 के अध्यक्ष रो. अतुल असावा व सचिव रो, नवीन अरोरा ने आगामी वर्ष 2024-25 के अध्यक्ष रो. डा. पुनीत बंसल व सचिव रो, पारस मेहरोत्रा को बागडोर सौपी।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपजिलाधिकारी अभय प्रताप सिंह काशीपुर ने शिरकत की। विशिष्ट अतिथि पीडीजी रवि प्रकाश अग्रवाल, पीडीजी किशोर काटरू और डीजीई राजेन विद्यार्थी रहे। कार्यक्रम की शुरूवात दीप प्रज्जवलन व राष्ट्रीय गान से की गयी। कार्यक्रम के दौरान रो. पुनीत बंसल ने अपने 2024-25 की टीम का परिचय सभी उपस्थित लोगों से कराया व आगामी वर्ष के कार्यक्रमों की रूपरेखा से भी अवगत कराया। एजी रो. डा. जगदीश सिंह बिष्ट जी ने रोटरी जिले की होने वाली गतिविधियों के विषय में, डीजीई रो. राजेन विद्यार्थी ने वर्ष 2025-26 में किये जाने वाले उददेश्यों की पूर्ति का मार्ग दर्शन किया, पीडीजी रो. पवन अग्रवाल जी ने बताया कि रोटेरियन्श को क्लब की कार्यवाही किस प्रकार से करनी चाहिये।

मुख्य अतिथि एसडीम अभय प्रताप सिंह ने क्लब द्वारा किये जा रहे सामाजिक कार्यों की सराहना की व क्लब द्वारा भविष्य में भी समाज के उत्थान के लिये कामना कि, पीडीजी देवेन्द्र अग्रवाल ने सीएसआर कार्यक्रम द्वारा रोटरी जिले में किये गये कार्यों का विस्तृत वर्णन किया। पीडीजी रवि प्रकाश अग्रवाल ने बताया कि पोलियो उन्मूलन में किस प्रकार से रोटरी ने काम किया। वोट ऑफ थैक्स रो. विकास अग्रवाल जी द्वारा किया गया। कार्यक्रम का संचालन रो. अनुराग सिंह ने किया। कार्यक्रम के दौरान कुछ सास्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये गये।

इस दौरान रो. राज मेहरोत्रा, रो. विनीत सिंघल, रो. मुक्ता सिंह, रो, अतिन अग्रवाल, रो. विजय जिन्दल, रो, असित जैन आदि गणमान्य लोग मौजूद थे।