September 21, 2024

Khabar Pravah

khabar Bina Ruke Sabse Pehle

देश के विभिन्न स्थानों के साथ साथ उत्तराखंड में भी दी गयी रामोजी ग्रुप के चेयरमैन और पद्म विभूषण से सम्मानित दिवंगत रामोजी राव को भावभीनी श्रद्धांजलि।

Spread the love

देश के अलग अलग हिस्सों में रामोजी ग्रुप के चेयरमैन और पद्म विभूषण से सम्मानित दिवंगत रामोजी राव को श्रद्धांजलि सभा के माध्यम से भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई। महाराष्ट्र, ओडिसा, राजस्थान, हैदराबाद, छत्तीसगढ़, बैंगलुरू, विशाखापत्तनम आदि अनेकों स्थानों पर श्रद्धांजलि सभाओ के माध्यम से रामोजी राव को भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई।

इसी के तहत देवभूमि उत्तराखंड के देहरादून में भी रामोजी के याद में बीते रोज एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। देहरादून में ईटीवी भारत के उत्तराखंड ब्यूरो कार्यालय में दिवंगत रामोजी राव को आयोजित श्रद्धांजलि सभा के माध्यम स्व. रामोजी राव को याद किया गया।

यहां बताते चलें कि बीती 8 जून को रामोजी ग्रुप के संस्थापक और चेयरमैन रामोजी राव का हैदराबाद में निधन हो गया था। रामोजी राव को सांस लेने में दिक्कत होने के चलते बीती 5 जून को हैदराबाद के एक हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, जहां तीन दिन बाद, उपचार के दौरान रामोजी राव का निधन हो गया था। देहरादून में आयोजित श्रद्धांजलि सभा के दौरान ईटीवी के साथ काम कर चुके और वर्तमान में कार्य कर रहे लोगों ने अपने अनुभवों को साझा किया।

साथ ही रामोजी राव के विजन पर भी विस्तार से चर्चा की गई। इस मौके पर श्रद्धांजलि सभा में उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल, वन विभाग के मुखिया धनंजय मोहन, सचिव एवं सूचना महानिदेशक बंशीधर तिवारी, सूचना संयुक्त निदेशक रवि बिजरानिया, ईटीवी भारत उत्तराखंड ब्यूरो चीफ किरनकांत शर्मा, वरिष्ठ पत्रकार गोविंद कपटियाल समेत ईटीवी भारत उत्तराखंड के सभी साथी मौजूद रहे।