May 1, 2024

Khabar Pravah

khabar Bina Ruke Sabse Pehle

नैनीताल उधम सिंह नगर लोकसभा संसदीय सीट के इंडिया गठबंधन समर्थित प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने कहा जनता ने विश्वास जताया तो 5 साल तक घर नहीं बैठूंगा।

खबर प्रवाह (17 अप्रैल, 2024)

इस वक्त पूरे क्षेत्र में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी प्रकाश जोशी की लहर चल रही है उनकी जीत को सुनिश्चित करने के लिए कार्यकर्ता घर-घर, गांव – गांव, गली-गली घूम कर मतदाताओं से आने वाली 19 तारीख को हाथ के पंजे में बटन दबाने की अपील कर रहे हैं। इस क्रम में लगातार महिला संगठन, युवा संगठन,महानगर नगर कांग्रेस, ब्लॉक कांग्रेस एवम इंडिया गठबंधन से जुड़े आम आदमी पार्टी एवम समाजवादी की टीमों का अलग-अलग प्रचार जारी है मंगलवार को इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के समर्थन में ग्राम बांसखेड़ा कला में ब्लाक अध्यक्ष राजू छीना के नेतृत्व में इंडिया गठबंधन के समाजवादी नेता अवतार सिंह के फार्म पर
विशाल जनसभा आयोजित हुई । वही डिफेंस कॉलोनी में ब्लॉक अध्यक्ष उपकार सिंह एवं आनंद पार्षद के नेतृत्व में विशाल जनसभा का आयोजन हुआ तीसरी विशाल सभा नगर के मोहल्ला मदर कालोनी में नौशाद पार्षद, आरिफ पार्षद एवम राशिद फारूखी के नेतृत्व आयोजित हुई इन सभी जन सभाओं में भारी संख्या में मतदाता उपस्थित रहे। इस अवसर पर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने कहा कि जनता ने यदि मुझ पर विश्वास जताया तो मैं जनता के कामों के लिए लगातार जमीन स्तर पर कार्य करूंगा, 5 वर्षों तक मेरा निवास कहां है या नहीं देखूंगा उन्होंने भाजपा के सांसद प्रत्याशी अजय भट्ट पर प्रहार करते हो कहा कि भाजपा के प्रत्याशी पांच वर्षों तक जनता से दूर रहे और आज किस मुंह से जनता के सामने वोट मांगने आ रहे हैं जो व्यक्ति अपनी सांसद निधि तक खर्च न कर पाया हो उसे जनता के बीच में रहने का कोई अधिकार नहीं। जोशी ने जनता से हाथ जोड़कर विनती करी कि आगामी 19 तारीख को अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर आपके बीच के इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को हाथ के पंजे में बटन दबाकर विजय बनाए । इस अवसर पर जसपुर विधायक आदेश चौहान, पूर्व विधायक प्रत्याशी मनोज जोशी, प्रदेश महासचिव अनुपम शर्मा, महानगर अध्यक्ष मुशर्रफ हुसैन, पूर्व पीसीसी सदस्य डॉक्टर दीपिका गुड़िया आत्रेय, पूर्व महानगर अध्यक्ष संदीप सहगल, इंदु मान,रोशनी बेगम, शफीक अंसारी,मीनू गुप्ता, ब्लॉक अध्यक्ष राजू छीना, रवि ढींगरा, आप नेता मयंक शर्मा, विकल्प गुड़िया, नितिन कौशिक, सचिन नाडिग, पार्षद अब्दुल कादिर , शाह आलम, प्रदीप जोशी, जितेंद्र सिंह जीतू, राहुल रमनदीप, हरदेव सिंह हैरी, अफसर अली,अनीश अंसारी, समाजवादी कार्यकर्ता रशीद हुसैन, आदि उपस्थित रहे।