May 16, 2024

Khabar Pravah

khabar Bina Ruke Sabse Pehle

लोकसभा चुनाव- केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की काशीपुर में विशाल जनसभा कल। रामलीला मैदान में जनसभा की तैयारी पूरी, व्यवस्था चाक चौबन्द।

ख़बर प्रवाह (11 अप्रैल, 2024)

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कल काशीपुर में पहुंचकर नैनीताल- उधम सिंह नगर लोकसभा संसदीय सीट पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अजय भट्ट के समर्थन में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट तथा नैनीताल- उधम सिंह नगर लोकसभा संसदीय सीट पर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अजय भट्ट मौजूद रहेंगे।

आपको बताते चलें कि नैनीताल उधम सिंह नगर लोकसभा संसदीय सीट के उम्मीदवार और केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट एक बार फिर से इस सीट पर भारतीय जनता पार्टी की तरफ से उम्मीदवार घोषित किए गए हैं। उनके समर्थन में बीते रोज प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने काशीपुर के कुंडेश्वरी में एक जनसभा को संबोधित कर वोट मांगे थे। इसी क्रम में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कल काशीपुर में रामनगर रोड स्थित श्री रामलीला मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। राजनाथ सिंह दोपहर 2:00 बजे काशीपुर के रामनगर रोड स्थित श्री रामलीला मैदान में पहुंचेंगे। इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष गुंजन सुखीजा ने बताया कि पार्टी का हर एक कार्यकर्ता और पदाधिकारी इस विशाल रैली को सफल बनाने के लिए जीजान से जुटा हुआ है। वहीं दूसरी तरफ केंद्रीय रक्षा मंत्री की इस रैली को लेकर स्थानीय प्रशासन भी पूरी तरह से अलर्ट है। वहीं इस संबंध में सीओ काशीपुर अनुषा बडोला ने फोन पर हुई बातचीत में बताया कि विशाल जनसभा के दौरान जनसभा स्थल के आसपास पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है। जनसभा में भारी भीड़ को देखते हुए जगह-जगह पार्किंग स्थल बनाए गए हैं जिसमें दोपहिया तथा चौपहिया वाहनों के साथ साथ बसों की पार्किंग के लिए भी अलग से व्यवस्था की गई है।