May 18, 2024

Khabar Pravah

khabar Bina Ruke Sabse Pehle

गया था पेट्रोल भरवाने, की पंप कर्मी से मारपीट, हुआ वीडियो वायरल, सेल्समैन की तहरीर पर पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज, देखिये वीडियो।

ख़बर प्रवाह (14 जून, 2023)

काशीपुर में स्कूटी सवार युवक के द्वारा एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने के दौरान सेल्समैन के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जिसके बाद पीड़ित सेल्समैन की तहरीर पर काशीपुर कोतवाली पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ मारपीट समेत विभिन्न सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दरअसल मामला काशीपुर में मानपुर रोड दिव्यराज फिलिंग स्टेशन का है। जहां पर काम करने वाले सचिन कुमार पुत्र यादराम सिंह काशीपुर कोतवाली पुलिस को दी तहरीर के माध्यम से बताया कि दिनांक 11-12 जून की रात्रि में जब वह ड्यूटी पर था, तब रात्रि में मोहल्ला विजयनगर नई बस्ती का रहने वाला समीर पुत्र शमीम पेट्रोल पंप पर आया तथा अपशब्दों के साथ स्कूटी में पेट्रोल डालने के लिये कहने लगा। सचिन के रोकने पर उसने उसके साथ गाली गलौच करते हुए मारपीट कर दी तथा कहने लगा कि यहां पर काम करना है और पंप चलाना है तो हमारी माननी पड़ेगी। इसके बाद समीर ने कुछ लड़कों फोन करके बुलाया और फिर उसके साथ दोबारा मारपीट की। सचिन ने बताया कि पेट्रोल पंप पर कार्य करने वाले दूसरे लड़को सचिन व नरेन्द्र ने उसे उन लड़कों से बचाया। जाते-जाते वह उसे जान से मारने की धमकी देकर अपने साथियों के साथ चला गया। उसने बताया कि समीर पूर्व में भी कई बार पंप के स्टाफ के साथ बदसलूकी व बदतमीजी कर चुका है। सेल्समैन के साथ हुई मारपीट का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आज काशीपुर पुलिस ने पेट्रोल पंप कर्मी की तहरीर पर मारपीट करने वाले स्कूटी सवार के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504, 506 के तहत अभियुक्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।