May 18, 2024

Khabar Pravah

khabar Bina Ruke Sabse Pehle

श्रीराम संस्थान के एक और छात्र अंकित शर्मा का TCS में चयन

ख़बर प्रवाह (25 मई, 2023)

काशीपुर में रामनगर रोड स्थित श्रीराम इन्स्टीटयूट ऑफ मैनेजमैण्ट एण्ड टैक्नोलॉजी अपने स्थापना वर्ष सन् 2004 से ही संस्थान के छात्र-छात्राओं को उत्कृष्ट शिक्षा और बेहतरीन प्लेसमेंट देने के लिए जाना जाता है। 2023 के प्लेसमेंट सत्र के लिए श्रीराम संस्थान के प्लेसमेंट रिकॉर्ड ने एक बार फिर शानदार परिणाम दिखाए हैं। जिसमें श्रीराम संस्थान के छात्र-छात्राओं का विभिन्न प्रसिद्ध बहुराष्ट्रीय कंपनियों में चयन हुआ है। इसी क्रम में संस्थान के बी0सी0ए0 छठे सेमेस्टर के एक और छात्र अंकित शर्मा का चयन *TCS* के लिए हुआ है।

अंकित ने अपनी सफलता का श्रेय श्रीराम संस्थान में मिले मजबूत फंडामेंटल्स और प्रैक्टिकल ट्रेनिंग को दिया और कहा कि उनकी यह उपलब्धि श्रीराम संस्थान द्वारा प्रदान की जाने वाली उत्कृष्ट शिक्षा और प्रशिक्षण की गुणवत्ता का परिणाम है।

अंकित ने अपनी पूरी यात्रा में उनके मार्गदर्शन और समर्थन के लिए श्रीराम संस्थान के फैकल्टी और ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेन्ट सैल के प्रति आभार व्यक्त किया। अंकित की सफलता कोई अकेली सफलता नहीं है, क्योंकि श्रीराम संस्थान के हजारों पूर्व छात्र भी प्रसिद्ध बहुराष्ट्रीय कंपनियों में अच्छे पैकेज पर काम कर रहे हैं।

ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेन्ट सैल के संचालक व सदस्यों ने इस प्लेसमेंट को सफल बनाने में अपना योगदान दिया और अंकित को हमेशा संस्थान से जुडे रहने व जूनियर्स की मदद करने के लिए प्रोत्साहित किया।

संस्थान के अध्यक्ष श्री रवीन्द्र कुमार, निदेशक प्रो0 (डॉ0) योगराज सिंह, प्राचार्य डॉ0 एस0 एस0 कुशवाहा, बी0सी0ए0 विभाग विभागाध्यक्ष श्री बलविन्दर सिंह एवं समस्त प्रवक्ताओं ने ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेन्ट सैल के संचालक व सदस्यों की भूरी-भूरी प्रशंसा की एवं इसी प्रकार विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य के लिए तत्पर रहने को प्रेरित किया। साथ ही साथ अंकित के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं।