May 18, 2024

Khabar Pravah

khabar Bina Ruke Sabse Pehle

श्रीराम संस्थान में ‘इनोवेटिव मैनेजमेन्ट प्रैक्टिसेस इन ट्रब्लड टाईम‘ पर सेमिनार का आयोजन

ख़बर प्रवाह (24 मई, 2023)

श्रीराम इन्स्टीटयूट ऑफ मैनेजमैण्ट एण्ड टैक्नोलॉजी, काशीपुर में एम0बी0ए0, बी0बी0ए0, एवं बी0कॉम0(ऑनर्स) के छात्र-छात्राओं के लिए ‘इनोवेटिव मैनेजमेन्ट प्रैक्टिसेस इन ट्रब्लड टाईम‘ पर एक सेमिनार का आयोजन किया गया जिसमें छात्र-छात्राओं द्वारा पावर पॉइंट प्रेजेंटेशन के माध्यम से अपने-अपने शोध पत्र प्रस्तुत किये गये।

कार्यक्रम का शुभारम्भ करते हुए संस्थान के निदेशक प्रो0 (डॉ0) योगराज सिंह ने आधुनिक समय में शोध की महत्वता एवं साथ ही छात्र-छात्राओं को शोध क्षमता को विकसित करने के लिए प्रेरित किया।

छात्र-छात्राओं द्वारा प्रस्तुत पावर पॉइंट प्रेजेंटेशन व उनके शोध पत्र के आधार पर निर्णायक मंडल के प्रबन्धन एवं वाणिज्य विभाग विभाग के प्रवक्ताओं डॉ0 रेखा मेवाफरोष, श्री कुलदीप गोस्वामी व श्री नमित भटनागर द्वारा सर्वोत्तम पावर पॉइंट प्रेजेंटेशन प्रस्तुत करने वाले तीन छात्र-छात्राओं जितेन्द्र बिष्ट को प्रथम, किशोर आर्या को द्वितीय व एश्वर्या वर्मा को तृतीय पुरुस्कार से सम्मानित किया गया एवं अन्य समस्त छात्र-छात्राओं को सर्टिफिकेट प्रदान किये गये।

संस्थान के प्रबन्धन एवं वाणिज्य विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ0 पृथ्वी राज सनयाल ने अनुशासन और सामान्य जीवन में उसकी महत्वता के विषय में उपयोगी जानकारी देते हुए छात्र-छात्राओं को प्रेरित किया।

इस कार्यक्रम संचालन प्रबन्धन एवं वाणिज्य विभाग के प्रवक्ता डॉ0 फराह नईम एवं डॉ0 शोभित त्रिपाठी ने किया।

इस अवसर पर संस्थान के निदेशक प्रो0 (डॉ0) योगराज सिंह, प्रबन्धन एवं वाणिज्य विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ0 पृथ्वी राज सनयाल तथा प्रबन्धन एवं वाणिज्य विभाग के समस्त प्रवक्तागण उपस्थित रहे।