May 20, 2024

Khabar Pravah

khabar Bina Ruke Sabse Pehle

रोटरी क्लब ने करोड़ों की लागत से विभिन्न संस्थाओं में कराये गए प्रोजेक्टों का किया लोकार्पण।

खबर प्रवाह 1 फरवरी 2023

काशीपुर में आज सामाजिक क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभाने वाले रोटरी क्लब ऑफ काशीपुर के द्वारा सीएसआर के तहत शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्र में किए गए निर्माण कार्य पूर्ण होने पर सभी चारों प्रोजेक्ट का लोकार्पण कर विभिन्न संस्थाओं को समर्पित किया गया।

आपको बताते चलें कि रोटरी क्लब ऑफ काशीपुर के द्वारा सीएसआर प्रोजेक्ट के तहत काशी विश्वनाथ टेक्सटाइल मिल प्रा. लि., गलवलिया इस्पात उद्योग
प्रा. लि., केवीएस प्रीमियर फाउंडेशन एवं नैनी पेपर्स लिमिटेड की तरफ से काशीपुर में करीब 1.57 करोड़ की लागत से एलडी भट्ट राजकीय चिकित्सालय में नेत्र जांच, ईएनटी, जनरल सर्जरी के लिए उपकरण, राजकीय प्राथमिक विद्यालय गुलड़िया, रेलवे टांडा के दो सरकारी स्कूलों, विद्या भारती के 8 विद्यालयों की कायाकल्प की गई है। जिसका लोकार्पण आज चेन्नई से आये रोटरी क्लब के अंतरराष्ट्रीय डायरेक्टर एएस वेंकटेश ने किया। इनरव्हील क्लब द्वारा नैनी पेपर्स लि. के सीएसआर मद से 20 लाख की लागत से एलडी भट्ट राजकीय चिकित्सालय में एसएनसीयू कक्ष का विस्तारीकरण एवं नवीनीकरण का कार्य किया गया है। इस कक्ष का उद्घाटन विनीता वेंकटेश एवं इनरव्हील क्लब की डिस्ट्रिक्ट चैयरमेन रेनू अग्रवाल द्वारा किया गया। इस दौरान रोटरी क्लब के मंडल अध्यक्ष पवन अग्रवाल ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि यह एक बहुत ही खुशी का पल है क्योंकि क्लब के चारों प्रोजेक्ट का लोकार्पण करने के लिए क्लब के आर आई डायरेक्टर एएस वेंकटेश ने चेन्नई से यहां आकर दो प्रोजेक्ट का लोकार्पण किया है। इसी के साथ-साथ एक इनरव्हील के प्रोजेक्ट का लोकार्पण श्रीमती विनीता वेंकटेश ने किया है।

उन्होंने कहा कि हमें बड़ा अच्छा लग रहा है कि स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में उनके द्वारा अनेक उपकरण दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि इसका लाभ काशीपुर तथा आसपास की जनता को मिलेगा। आज लोकार्पण गए प्रोजेक्ट में 50 लाख की लागत के दो प्रोजेक्ट रोटरी की तरफ से, गलबलिया इस्पात और केवीएस प्रीमियर फाउंडेशन की तरफ से 50 लाख की लागत के दो प्रोजेक्ट और 20 लाख की लागत के एक प्रोजेक्ट को इनरव्हील क्लब और कारपोरेट पार्टनर नैनी पेपर लिमिटेड की तरफ से हुआ है। वहां पर पूर्व मंडल अध्यक्ष देवेन्द्र अग्रवाल, शरत चन्द्रा, राज मेहरोत्रा, क्लब अध्यक्ष राजीव खरबंदा, सचिव उदित अग्रवाल, मुक्ता सिंह, अनुराग सिंह, सुरुचि सक्सेना आदि मौजूद रहे।