May 8, 2024

Khabar Pravah

khabar Bina Ruke Sabse Pehle

काशीपुर में बैंक ऑफ महाराष्ट्र की शाखा का हुआ शुभारंभ, बैंक ऑफ महाराष्ट्र की यह है 11वीं शाखा।

खबर प्रवाह 13 जनवरी 2023

काशीपुर में बाजपुर रोड स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र शाखा का शुक्रवार को 11वीं शाखा का उद्घाटन किया गया। जहां पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित पूर्व विधायक हरभजन सिंह चीमा, मेयर ऊषा चौधरी, देहरादून नोएडा जोन के सीपीसी प्रभारी मुख्य प्रबंधक सुरेंद्र शर्मा, काशीपुर शाखा प्रबंधक गीतेश सिंह दुग्ताल, उत्तरा एग्रीटेक प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक राजीव घई, आइजीएल के अधिकारी मधुप मिश्रा व पार्षद रवि प्रजापति ने दीप प्रज्जवलित करके एवं रिबन काटकर बैंक शाखा का उद्घाटन किया।

देहरादून नोएडा जोन के सीपीसी प्रभारी मुख्य प्रबंधक सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को काशीपुर में बैंक की शाखा का उद्घाटन किया गया, जो कि प्रदेश का यह 11वीं शाखा है। बताया कि मुख्य उद्देश्य है कि सरकारी योजनाओं का लाभ जरूरतमंदों तक पहुंचाया जाए। जिससे सरकारी लाभ उठाने वाले लोग वंचित ना रह सकें। शाखा प्रबंधक गीतेश सिंह दुग्ताल ने बताया कि बैंक ऑफ महाराष्ट्र की नोएडा अंचल में 54 शाखाएं और पूरे देश में 2129 शाखाएं हो गई हैं। राज्य में अपने फुटप्रिंट को विस्तार देने के लिए और अधिक शाखाएं खोलने की बैंक की योजना है। उद्घाटन के अपने संबोधन में देहरादून नोएडा जोन के सीपीसी प्रभारी मुख्य प्रबंधक सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि काशीपुर में शाखा खोलते हुए उन्हें बहुत प्रसन्नता हो रही है। क्योंकि, इससे हमारे शाखा नेटवर्क के साथ-साथ एक सर्वाधिक प्रगतिशील राज्य में व्यावसायिक अवसरों को बढ़ावा मिलेगा।

काशीपुर शाखा प्रबंधक गीतेश सिंह दुग्ताल ने बताया कि उत्तराखंड अपने भौगोलिक प्रोफाइल के अनुरूप, अपनी अर्थव्यवस्था के तीनों क्षेत्रों कृषि, उद्योग और सेवा क्षेत्र को पूरी क्षमता के साथ प्रोत्साहित कर रहा है। राज्य के लोगों को सर्वश्रेष्ठ सेवाएं देते हुए हम लगातार अपने व्यावसायिक अवसरों से लाभान्वित होंगे। बैंक की तरफ से स्वयं सहायता समूहों, प्रधानमंत्री स्व. निधि योजनाएं, एमएसएमइ के लिए कोलैटरल मुक्त जैसे मुद्रा योजनाएं सामाजिक सुरक्षा योजनाओं इत्यादि के माध्यम से आर्थिक मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है।