May 4, 2024

Khabar Pravah

khabar Bina Ruke Sabse Pehle

काशीपुर में सौतेली माँ ने 8 साल की बेटी को मौत के घाट उतारा, पुलिस ने किया गिरफ्तार।

ख़बर प्रवाह (20 अप्रैल, 2024)

पिछले कुछ दिनों से जहां पूरा पुलिस प्रशासनिक अमला लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण सम्पन्न करवाने में व्यस्त था तो वही जनपद उधम सिंह नगर के काशीपुर थाना आईटीआई क्षेत्र के खड़कपुर देवीपुरा में एक सौतेली माँ ने 8 साल की बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने सौतेली मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। पूरे मामले का खुलासा आज आईटीआई थाने में काशीपुर सीओ ने किया।

आपको बता दें कि घटना जनपद उधम सिंह नगर के थाना आईटीआई क्षेत्र के खडकपुर देवीपुरा की है जहां एक पिता ने थाने में तहरीर देकर बताया की उसकी 8 साल की बेटी सोनी दोपहर से घर नही आई। जिसमे मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी गई। पुलिस द्वारा आसपास के लोगो से पूछताछ और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा की मदद ली गई तो सीसीटीवी फुटेज में सामना आया कि सोने की सौतेली मां लक्ष्मी देवी उसे लेकर एक अर्ध निर्मित मकान में जाती हुई दिखाई दी। इसके बाद जब पुलिस ने लक्ष्मी देवी से शक्ति से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसकी निशानदेही पर गुरुवार रात 12:00 बजे पड़ोस में अर्ध निर्मित मकान के अंदर भरान को डाली गई मिट्टी से सोनी का शव बरामद कर लिया गया।

वही आज इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए क्षेत्राधिकारी काशीपुर अनुषा बडोला ने बताया कि मोनू कुमार द्वारा थाने में तहरीर देकर सूचना दी थी कि उसकी 8 साल की बच्ची गायब हो गई है मिल नही रही है जिसमे आस पास के लोगो से पूछताछ की गई ओर रात को सूचना मिली कि बच्ची का जो घर है उसके सामने उसके नाना किराए पर रहते थे वहां पर शव पड़ा हुआ मिला है। जिसके बाद मौके पर पहुँचकर आस पास के कैमरे देखे गए तो पता चला कि इसकी सौतेली माँ इसे लेकर गई है ओर उसकी हत्या करके उसको छुपाने के लिए बोरी से ढक दिया गया था जिसमे सौतेली माँ लक्ष्मी देवी को गिरफ्तार किया गया है ओर आगे की कार्यवाही की जा रही है।