May 16, 2024

Khabar Pravah

khabar Bina Ruke Sabse Pehle

काशीपुर में नुक्कड़ सभाओं के जरिये  कांग्रेस पर जमकर बरसे भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट।

ख़बर प्रवाह (04अप्रैल, 2024)

प्रदेश भर में जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस ने अपने-अपने प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार प्रचार करना शुरू कर दिया है। इसी के तहत भारतीय जनता पार्टी के नैनीताल लोकसभा सीट के प्रत्याशी अजय भट्ट ने आज सुबह से लेकर शाम तक दर्जन भर से अधिक नुक्कड़ सभाएं कर जनता से वोट मांगे। वहीं इस दौरान अपना चुनाव प्रचार शुरू करने से पूर्व वह मां बाल सुंदरी मंदिर में पहुंचे तथा माथा टेका।

आपको बताते चले कि भारतीय जनता पार्टी ने नैनीताल उधम सिंह नगर लोकसभा संसदीय सीट पर की वर्तमान सांसद तथा केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट को एक बार फिर विश्वास जताते हुए पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है। अजय भट्ट के समर्थन में 2 दिन पूर्व देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रुद्रपुर में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया था तथा भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अजय भट्ट के समर्थन में आगामी 19 अप्रैल को वोट देने की अपील की थी। वही इस दौरान काशीपुर में प्रचार की कमान संभालते हुए आज सबसे पहले भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अजय भट्ट ने माँ बाल सुंदरी मंदिर में पहुंचकर मत्था टेका तथा मां के दरबार में जीत का आशीर्वाद मांगा। इसके बाद अजय भट्ट ने दर्जन भर से अधिक नुक्कड़ सभाएं की। इस दौरान काशीपुर बार एसोसिएशन के सभागार में मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव में विकास ही चुनावी मुद्दा है। उन्होंने कहा कि किसी पार्टी के पास ऐसा नेतृत्व नहीं है जैसा कि भारतीय जनता पार्टी के पास है। इस दौरान उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा किए गए विकास कार्यों को गिनवाया तो वही अपने संसदीय क्षेत्र में केंद्र सरकार के द्वारा किए गए विकास के कार्यों को भी विस्तार से बताया। स्थानीय मुद्दों के बारे में उन्होंने बताया कि केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के द्वारा काशीपुर से रामनगर तक फोरलेन के लिए 495 करोड रुपए का शिलान्यास करवाया गया है तो वहीं उन्होंने काशीपुर में निर्माणाधीन ओवरब्रिज की भी चर्चा की।

वही नैनीताल के लिए 1500 करोड रुपए के रोपवे का भी उन्होंने जिक्र करते हुए कहा कि उसका टेंडर हो चुका है और जल्दी ही खुलने वाला है। कार्यकर्ताओं का उत्साह और जनता का दृढ़ प्रतिज्ञ को देखकर लग रहा है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अबकी बार 400 पार का नारा सच साबित होने जा रहा है। अभी तो 2 अप्रैल को रुद्रपुर में हुई देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विशाल जनसभा के बारे में उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के चरण जहां पर जाएं वहां पर इफेक्ट ही इफेक्ट है। मोदी जी का व्यक्तित्व और चरित्र देश ही नहीं विदेश को भी प्रभावित कर रहा है। देश भर में ईडी के द्वारा की जा रही छापेमारी पर उन्होंने कहा कि बिना सबूत के किसी पर भी कोई केस नहीं होता है। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जब आप गलत कार्य करते हो और पकड़े जाते हो तो ईडी की आड़ ले लेते हो। वहीं जब आप चुनाव में जीत जाते हो तो वाह वाह और जब आप हार जाते हो तो ईवीएम में गड़बड़ी की शिकायत करते हो। उन्होंने कहा कि विपक्ष दोहरी पॉलिसी अपनाता है। जिस कांग्रेस के बारे में एक समय कहा जाता था कि उसका सूरज कभी नहीं डूबता है वह आज अपना विपक्ष का नेता तक नहीं बन पा रहे हैं। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का एक विधायक तक नहीं है। उन्होंने कहा कि विपक्ष केवल परिवारवाद पर निर्भर है देश जाए भाड़ में।