May 9, 2024

Khabar Pravah

khabar Bina Ruke Sabse Pehle

काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र में स्कॉर्पियो की टक्कर से हरिद्वार से जल भरकर ला रहे दो कांवरिये हुए गंभीर रूप से घायल, देखिये वीडियो।

खबर प्रवाह (06 अगस्त, 2023)

काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र में टोल प्लाजा के पास अज्ञात चौपहिया वाहन की टक्कर से हरिद्वार से जल भरकर ला रहे दो कांवड़िये गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों गंभीर घायलों को काशीपुर के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां से उनकी हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। दोनों को उनके अन्य साथी कांवड़िये मुरादाबाद रोड स्थित संजीवनी मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल ले आये जहां दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। घायल कांवड़ियों की तरफ से पुलिस में तहरीर दी दी गयी है। पुलिस प्राप्त तहरीर के आधार पर अज्ञात वाहन की तलाश में पूरी तरह से जुट गई है।

दरअसल पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के जिला रामपुर की स्वार तहसील के ग्राम मोहम्मदनगर के रहने वाले अनिल उर्फ सूरज पुत्र ओमप्रकाश और उसका साथी संजय अपने अन्य 3 दर्जन के करीब कावड़ियों के साथ हरिद्वार से गंगाजल लेने गए थे। साथी कांवरियो के मुताबिक रात करीब 11:00 बजे के आसपास पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने टोली के बीच में चल रहे संजय और अनिल को टक्कर मार दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों गंभीर घायलों को काशीपुर के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां से उनकी हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। दोनों को उनके अन्य साथी कांवड़िये मुरादाबाद रोड स्थित संजीवनी मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल ले आये जहां दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। घायल कांवड़ियों की तरफ से पुलिस में तहरीर दी दी गयी है। साथी कांवड़िये राम अवतार राजपूत ने बताया कि वाहन की पहचान स्कॉर्पियो के रूप में हुई है।