May 20, 2024

Khabar Pravah

khabar Bina Ruke Sabse Pehle

बाजपुर में पंचायत के दौरान यूपी की नगर पंचायत के चेयरमैन की हुई जमकर धुनाई, देखिये वीडियो।

खबर प्रवाह (30 जून, 2023)

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के बाजपुर में पैसों के लेनदेन को लेकर हुई पंचायत के दौरान यूपी की एक नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन की लोगों ने हजामत कर दी। यूपी की एक नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष ने उधम सिंह नगर के अपने कर्मचारी एवं आढ़ती से पंचायत में ही पैसों के लेनदेन को लेकर मारपीट कर डाली। पीड़ित युवक की आढ़त पर पहुँच कर पहले मारपीट की। फिर मौजूद लोगो ने यूपी के नगर पंचायत पूर्व चेरमैन की जमकर धुनाई लगा दी। ये पूरा मामला वहां लगे सीसीटीवी लाइव कैद हो गयी। मामले को लेकर दोनों तरफ से तहरीर दे दी गयीं है, जिसमें अब पुलिस कार्यवाही की तैयारी में जुट गयी है।

आपको बता दें कि पुराने लेन देन को लेकर दो पक्षों में काफ़ी समय से विवाद चल रहा था। जिसके समाधान के लिए दोनों पक्षों के लोगों ने आपसी सहमति से बाज़पुर के नगर पालिका पालिका कॉम्प्लेक्स में स्थित दुकान में पंचायत रखी थी। जिसमें दोनों पक्षों के लोग आपसी सहमति से मामले के समाधान के लिए अपनी अपनी बात रख रहे थे। उत्तर प्रदेश से आये भाजपा के पूर्व चेयरमैन हरिओम मौर्य ने पंचायत में गाली गलौज शुरू कर दी है। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि भाजपा के पूर्व चेयरमैन जूता हाथ में लेकर दुकान स्वामी को मारने की कोशिश करते नज़र आ रहे हैं। देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया है कि चेयरमैन ने पीड़ित दुकान स्वामी को थप्पड़ मार दिया। इस दौरान मामला इतना गरमा गया कि दोनों पक्षों के लोगों में लात घूसे चलने लगे। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रही है।

दुकान स्वामी का कहाना है की इनका कुछ पिछला लेनदेन था जिसको लेकर इनसे फ़ोन के माध्यम से बात हुई जिसके बाद ये एक दम मेरी दुकान पर आ धमके और गाली गलौच करते हुए मारपीट कर दी। इन्होने आरोप लगाया की जिस तरह से मारपीट की है इससे प्रतीत होता है कि उनका जान से मारने का इरादा था। एसपी काशीपुर अभय प्रताप सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमे एक आढ़ती की दुकान में दो पक्षों में मारपीट होती दिखाई दे रही है। दोनों पक्षों की तरफ़ से कोतवाली में तहरीर दे दी गई है, जिन पर अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है। मामले की जाँच की जा रही है जाँच के बाद उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।