May 18, 2024

Khabar Pravah

khabar Bina Ruke Sabse Pehle

काशीपुर पहुंचे मुख्यमंत्री धामी को काशीपुर मीडिया सेंटर के सदस्यों और पदाधिकारियों ने सौंपा इन मांगों को लेकर 5 सूत्रीय ज्ञापन।

ख़बर प्रवाह (15 मई, 2023)

काशीपुर में आज पहुँचे सूबे के मुखिया पुष्कर सिंह धामी को काशीपुर मीडिया सेंटर के अध्यक्ष दिलप्रीत सिंह सेठी के नेतृत्व में मीडियाकर्मियों ने एक 5 सूत्रीय मांगपत्र सौंपा। इस दौरान ज्ञापन के माध्यम से अंकित मांगों में किसी भी घटना/दुर्घटना में घायल होने अथवा गंभीर बीमारी से ग्रस्त होने पर पत्रकार को तत्काल दो लाख रूपये की सहायता उपलब्ध कराये जाने, दुर्घटना अथवा गंभीर बीमारी के चलते मृत्यु हो जाने पर पत्रकार के परिवार को पांच लाख रूपये या उससे अधिक की आर्थिक मदद दिये जाने, काशीपुर में पत्रकारों की एक संपत्ति/जमीन है, जोकि एनडी तिवारी सरकार द्वारा उपलब्ध करायी गयी थी।

उक्त जमीन को वैधानिक प्रक्रिया अपनाते हुए मीडिया सेंटर को अतिशीघ्र हस्तांतरित किये जाने, काशीपुर मीडिया सेंटर द्वारा पिछले काफी समय से उठाई जा रही काशीपुर में पत्रकार आवासीय कालौनी की मांग को जल्द से जल्द पूरा करने तथा समय-समय पर सरकार की तरफ से विज्ञापन जारी कर और उनका समान रूप से वितरण सभी को किया जाना शामिल हैं। वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ज्ञापन लेते वक्त काशीपुर मीडिया सेंटर अध्यक्ष दिलप्रीत सिंह सेठी के द्वारा रखी गयी सभी मांगों को ध्यान से सुना और ज्ञापन लिया।