May 20, 2024

Khabar Pravah

khabar Bina Ruke Sabse Pehle

काशीपुर में स्थानीय समस्याओं को लेकर बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष लेखराज गौतम के नेतृत्व में पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन कर जताया विरोध, देखिए वीडियो।

खबर प्रवाह (13 मई, 2023)

काशीपुर में आज स्थानीय समस्याओं को लेकर बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में बसपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर रोष व्यक्त किया। 

आज बहुजन समाज पार्टी के दर्जनों की संख्या में स्थानीय कार्यकर्ता और पदाधिकारी महाराणा प्रताप चौक पर फ्लाईओवर के नीचे एकत्र हुए तथा बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने  6 सूत्रीय मांगों को लेकर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर भारतीय जनता पार्टी को जगाने का काम किया। इस दौरान नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन शमशुद्दीन ने कहा कि पिछले 6 वर्षों से निर्माणाधीन फ्लाईओवर का काम लंबित पड़ा हुआ है, जिसकी वजह से स्थानीय  व्यापारियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बसपा इन सभी त्रस्त व्यापारियों के लिये मुआवजे की मांग कर रही है। उत्तराखंड की भाजपा सरकार गूंगी बहरी सरकार है, उन्होंने कहा कि दशकों पुरानी काशीपुर की जिला बनाने की मांग आज तक पूरी नहीं हो पाई है, जिसको लेकर यहां की जनता अपने आप को ठगा सा महसूस कर रही है, क्योंकि जितनी बार भी विधानसभा चुनाव हुए हैं उसमें प्रमुख मुद्दा जिले का रहा है लेकिन आज तक कोई भी नेता काशीपुर को जिला नहीं बना पाया। इसी प्रकार बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष लेखराज गौतम ने कहा कि नैनीताल में जो हाई कोर्ट है उसको तुरंत रामनगर और काशीपुर के बीच स्थापित करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सैकड़ों एकड़ भूमि नेपा की गौशाला में स्थापित है, जहां पर हाईकोर्ट स्थापित किया जा सकता है। उन्होंने काशीपुर जिले की  मांग को जिले की सबसे पुरानी मांग बताते हुए कहा कि काशीपुर की जिले की मांग सदियों से चली आ रही है। सरकारों के द्वारा तथा स्थानीय जनप्रतिनिधियों के द्वारा  काशीपुर की अनदेखी की जा रही है। इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि फ्लाईओवर लगभग 5 वर्षों से यहां पर अधर में अटका हुआ है जिसकी कोई भी नेता सुध लेने को तैयार नहीं है। बसपाइयों ने तीखे शब्दों में चेतावनी दी है कि अगर उत्तराखंड की भाजपा सरकार ने हमारी यह मांगे नहीं मानी तो उग्र आंदोलन किया जाएगा और बहुजन समाज पार्टी सड़कों पर उतर कर धरना प्रदर्शन करने को बाध्य होगी।