May 20, 2024

Khabar Pravah

khabar Bina Ruke Sabse Pehle

भाजपा ओबीसी मोर्चा की जिला कार्यसमिति की बैठक में महिला वर्ग का किया गया अपमान, क्या बोले ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष, देखिये वीडियो।

खबर प्रवाह (13 मई, 2023)

काशीपुर में आज भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा की जिला कार्यसमिति की बैठक के दौरान भाजपा के ओबीसी मोर्चा के द्वारा महिला वर्ग के अपमान किए जाने का मामला उस वक्त सामने आया जब ओबीसी मोर्चा से ताल्लुक रखने वाली और काशीपुर की प्रथम नागरिक ऊषा चौधरी की फ़ोटो को वहां लगी किसी भी फ्लेक्सी और यहां तक कि मंच पर लगे फ्लेक्सी तक में स्थान नहीं मिला। 

आपको बताते चलें कि आज काशीपुर में कुंडेश्वरी रोड पर स्थित एक रिसॉर्ट में भारतीय जनता पार्टी के ओबीसी मोर्चा की संगठनात्मक रूप से सृजित काशीपुर  जिले की एक दिवसीय जिला कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया गया था। बैठक में ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष समेत विभिन्न मंचासीन पदाधिकारियों के द्वारा ओबीसी वर्ग के युवा वर्ग के साथ साथ ओबीसी मोर्चा की महिलाओं के भी संगठन में आगे बढ़ाने तथा उनके सम्मान के मंच से कसीदे गढ़े जा रहे थे तो वही दूसरी तरफ ओबीसी मोर्चा के विभिन्न पदाधिकारियों के द्वारा तथा मंच पर लगाई गई मुख्य फ्लेक्सी पर से ओबीसी मोर्चा से ताल्लुक रखने वाली तथा काशीपुर नगर निगम महापौर के पद पर नियुक्त उषा चौधरी की फोटो नदारद दिखी। वहीं जिला कार्यसमिति की बैठक में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करने पहुंचे उत्तराखंड भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश गिरी से जब इस बावत सवाल किया गया तो उन्होंने इस तरफ ध्यान देने की बात कही और कहा कि उषा चौधरी प्रदेश की ओबीसी मोर्चा की सम्मानित नेता है तथा एक अच्छे वक्ता भी हैं। प्रदेश में जहां भी मोर्चा को उनकी जरूरत महसूस होती है वह वहां पर उपस्थित रहती हैं। लेकिन उन्होंने इतना जरूर भर कहा कि मंच पर लगी फ्लेक्सी में नगर निगम महापौर उषा चौधरी की भी फोटो है लेकिन हकीकत कुछ और ही थी ओबीसी मोर्चा से ताल्लुक रखने वाली तथा काशीपुर नगर निगम महापौर के पद पर नियुक्त उषा चौधरी की फोटो मंच पर लगी फ्लेक्सी से तो गायब ही थी कार्यक्रम के दौरान विभिन्न स्थानों पर लगी फ्लक्सियों में से भी उनकी फोटो नदारद थी। इस तरह से ओबीसी मोर्चा में महिलाओं का कद बढ़ाने के मंच से गढ़े जाने वाले कसीदो पर मोर्चा के पदाधिकारी की पलीता लगाते दिखे।