May 18, 2024

Khabar Pravah

khabar Bina Ruke Sabse Pehle

“बजरंगी सेना के सम्मान में, काशीपुर के सनातनी मैदान में” के तहत काशीपुर में हिंदूवादी संगठनो ने निकाली बाइक रैली, देखिये वीडियो।

खबर प्रवाह (09 मई, 2023)

काशीपुर में आज हिंदूवादी संगठनों के द्वारा बजरंग दल के समर्थन में एक विशाल बाइक रैली का आयोजन किया गया। इस रैली में सैकड़ों की संख्या में सनातन धर्म से जुड़े लोगों ने प्रतिभाग किया। 

दरअसल कर्नाटक के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के द्वारा अपने घोषणा पत्र में बजरंग दल को बैन किये जाने के फरमान के बाद बजरंग दल के समर्थन में देशभर के हिंदूवादी संगठन आ गए हैं। इसी के साथ देशभर में विभिन्न स्थानों पर बजरंग दल के समर्थन में आने कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसके तहत पूर्व नियोजित कार्यक्रम के अनुसार आज शाम काशीपुर में रामनगर रोड स्थित श्री रामलीला मैदान में “बजरंगी सेना के सम्मान में, काशीपुर के सनातनी मैदान में” नामक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसके तहत श्री रामलीला मैदान में सनातन धर्म से जुड़े लोगों के द्वारा सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ तथा आरती की गयी। इसके बाद सैकड़ों की संख्या में सनातन धर्म से जुड़े लोगों के द्वारा बाइक रैली का आयोजन किया गया जो कि श्री रामलीला मैदान से शुरू होकर चीमा चौराहा, माता मंदिर रोड, रतन सिनेमा रोड, मुल्तानी मोड़, मुंशीराम का चौराहा, किला बाजार चौक, मुख्य बाजार, नगर निगम रोड, महाराणा प्रताप चौक से होते हुए वापस श्री रामलीला मैदान में आकर समाप्त हुई। इस दौरान हिंदूवादी नेताओं ने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस के द्वारा अपने घोषणापत्र में सेवा सुरक्षा और संस्कार देने वाले संगठन बजरंग दल की तुलना पीआईएफ जैसे आतंकवादी संगठन से की गई है तथा उसे बंद करने की बात कही गई, यह कांग्रेस की तुच्छ मानसिकता है। त्रेता युग में रावण ने बजरंगबली को छेड़ा था तब उन्होंने लंका में आग लगा दी थी। इसी प्रकार आज कांग्रेस ने बजरंग दल को छेड़ा है यह बजरंगबली की सेना पूरी कांग्रेस को फूंकने का काम करेगी।