May 5, 2024

Khabar Pravah

khabar Bina Ruke Sabse Pehle

पाॅवर लिफ्टिंग प्रतियोगिता का समापन आज, कल दीपक बाली ने किया शुभारंभ तो‌ बाबा ने की अध्यक्षता, आज विधायक त्रिलोक सिंह चीमा करेंगे समापन।

ख़बर प्रवाह (09, अप्रैल, 2023)

काशीपुर में बीते रोज शुरू हुई दो दिवसीय उत्तराखंड स्टेट महिला एवं पुरूष पाॅवर लिफ्टिंग चैंम्पियनशिप का आज देर सायं समापन होगा। बीते रोज दो दिवसीय उत्तराखंड स्टेट महिला एवं पुरुष पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप का वरिष्ठ भाजपा नेता दीपक बाली ने शुभारंभ किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व सांसद के सिंह बाबा ने की। कार्यक्रम में सभी ने धामी सरकार की इस बात के लिए प्रशंसा की किखिलाड़ी मेडल जीत कर आए हैं और नौकरी पाएं।यह चैम्पियनशिप सब जूनियर, जूनियर कैटेगिरी में आयोजित की गई है।

उत्तराखंड स्टेट पाॅवर लिफ्टिंग एसोसिएशन के महासचिव फैय्याज अहमद ने जानकारी देते हुए बताया कि इस प्रतियोगिता में प्रदेश के लगभग 10 जनपदों के खिलाड़ी प्रतिभाग कर रहे हैं। यह प्रतियोगिता केसीसिंह बाबा पाॅवर लिफ्टिंग व्यायामशाला रेलवे स्टेशन रोड आर्य नगर स्थित नीरे वाली गली में आयोजित की गयी जिसका शुभारंभ मुख्य अतिथि भाजपा नेता दीपक बाली ने किया वही कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व सांसद केसी सिंह बाबा ने की। इस अवसर पर मुख्य अतिथि दीपक बाली ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम हमारे युवाओं को खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ने में बेहद मददगार होते हैं और प्रतिभाएं निखर कर आती हैं। मैं सभी खिलाड़ियों और कार्यक्रम के आयोजकों को शुभकामनाएं देता हूं। उन्होंने चैती मेले में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रखने में की गई मदद पर पावर लिफ्टिंग एसोसिएशन का धन्यवाद किया।कार्यक्रम के अध्यक्ष केसी सिंह बाबा ने कहा कि मैं सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं।

उक्त चैम्पियनिशप का समापन 9 अप्रैल को सांय 7 बजे क्षेत्रीय विधायक त्रिलोक सिंह चीमा करेंगे। बतादें कि इस प्रतियोगिता में चयनित सभी खिलाड़ी होने वाली आगामी राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग करेंगे। उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व भी यहां आयोजित चैम्पियनशिप में शामिल खिलाड़ियों ने देश व प्रदेश का नाम रोशन किया है। कार्यक्रम का संचालन आसिफ रजा ने किया । गिरीश जोशी अनिल शर्मा अमित कुमार इस प्रतियोगिता के रेफरी रहे वही रेशम काला ने 270 किलो वजन उठाकर जीत हासिल की तो सचिन सिंह सोंन्ग ने 3 कुंतल वजन उठाया। इस अवसर पर नावेद विक्रम सिंह पठानिया प्रिया अक्षय विशाल हरजीत सिंह आदि मौजूद रहे।