May 2, 2024

Khabar Pravah

khabar Bina Ruke Sabse Pehle

हिटमैन डॉ. रवि सहोता की ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी की बदौलत आईएमए काशीपुर ने कॉर्बेट राउंड टेबल क्लब को टी20 मैच में 73 रनों से हराया

ख़बर प्रवाह (26 फरवरी, 2023)

काशीपुर में रामनगर रोड स्थित हाईलेंडर क्रिकेट अकादमी के मैदान में बीते कल रविवार को आईएमए काशीपुर और कॉर्बेट राउंड टेबल क्लब के बीच मैत्रीपूर्ण टी-20 मैच का आयोजन किया गया। लगभग एक तरफा हुए इस मैच में आईएमए की टीम ने कॉर्बेट राउंड टेबल क्लब को 73 रनों से हरा कर मैच जीत लिया।
कॉर्बेट राउंड टेबल क्लब के कप्तान कुशाग्र मेहरोत्रा ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। डॉ. गुरपाल की कप्तानी में पहले खेतले हुए आईएमए की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में डॉ. रवि सहोता की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की बदौलत 207 रन बनाये। डॉ. रवि सहोता ने 32 गेंदों पर 8 चोको और एक छक्के की मदद से 51 रन बनाए। जबकि डॉ. शत्रुंजय शर्मा ने 31, डॉ. संतोष ने 20 और डॉ. गुरपाल सहोता ने 16 रनों के योगदान दिया। जबकि सिद्धार्थ सिंघल ने कॉर्बेट राउंड टेबल क्लब की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए चार ओवरों में 42 रन देते हुते 3 विकेट लिए।

विशाल और राहुल ने दो-दो और कुशाग्र ने 1 विकेट लिया। जबकि 2 खिलाड़ी रन आउट हुए। वहीं 207 रनों के पीछा करते हुए की कॉर्बेट राउंड टेबल क्लब की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर मात्र 134 रन ही बना पाई। कुशाग्र ने 13, विवुध ने 12, विशाल ने 11, अंश ने ने 20 रन बनाये। वहीं प्रतीक ने बेहद धीमी बल्लेबाजी करते हुए 38 गेंदों में एक चौके की मदद से मात्र 18 रन बनाए। वहीं आईएमए काशीपुर के गेंदबाज डॉ. गौरव और डॉ. नागेंद्र ने दो-दो और डॉ. शत्रुंजन शर्मा, डॉ. संकल्प, डॉ. विकास और डॉ. सुभाष में एक-एक विकेट लिए। बेस्ट बॉलर का अवार्ड सिद्धार्थ सिंघल को, बेस्ट बल्लेबाज का अवार्ड डॉ. शत्रुंजय शर्मा की दिया गया। जबकि मैन ऑफ द मैच का अवार्ड आईएमए के हिटमैन बल्लेबाज डॉ. रवि सहोता को दिया गया। अम्पायरिंग रितिका और अंकिता धामी द्वारा की गई।