May 19, 2024

Khabar Pravah

khabar Bina Ruke Sabse Pehle

अलग अलग सड़क हादसों में एक महिला समेत दो की मौत, 4 घायल।

ख़बर प्रवाह पर गणतन्त्र दिवस 2023 के अपने विज्ञापन देखने के लिए यहां क्लिक कीजिए।
👇👇👇

खबर प्रवाह पर गणतंत्र दिवस 2023 के अपने वीडियो विज्ञापन देखने के लिए यहां क्लिक कीजिए।
👇👇👇

ख़बर प्रवाह (27 जनवरी, 2023)

काशीपुर में दो अलग अलग सड़क हादसों में एक महिला समेत दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दोनों घटनाओं में चार गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों की हालत गम्भीर देखते हुए उपचार के लिये राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पहला हादसा देर शाम महाराणा प्रताप चौक पर आरओबी के ऊपर हुआ जब उत्तर प्रदेश के ठाकुरद्वारा के शिवनगर के रहने वाले सुनील कुमार पुत्र जय सिंह अपने मित्र अशोक पुत्र राम स्वरूप के साथ बाइक से रामनगर मेला करने के उपरांत वापस लौट रहा था कि तभी सामने से आ रही बाइक से भिड़ंत हो गई। भिड़ंत होते ही सुनील कुमार छिटक कर सड़क पर गिर पड़ा और ट्रक की चपेट में आ गया। हादसे में सुनील की मौके पर ही मौत हो गई जबकि घटना में दोनों बाइक पर सवार तीन अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिये राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत गम्भीर देखते हुए तीनो को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

वहीं दूसरी दर्दनाक घटना करीब नौ बजे की बताई जा रही है। जब काशीपुर के काली मंदिर के पास मोहल्ला रजवाड़ा में डेयरी का कार्य करने वाले विनोद शर्मा अपनी पत्नी विनीता शर्मा के साथ बाइक से ठाकुरद्वारा से आगे ख़्वाजपुर गाँव मे विवाह समारोह में शिरकत करने गए थे। घर वापस लौटते समय जब वह मुरादाबाद रोड स्थित सूर्या फेक्ट्री के निकट पहुँचे तो भूसे से भरे एक ट्रक संख्या यूके 18सीए 2379 की चपेट में आ गए। हादसे में विनीता शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि विनोद शर्मा घायल हो गए। दोनों ही सड़क हादसों की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने मृतको के शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उधर घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।