May 2, 2024

Khabar Pravah

khabar Bina Ruke Sabse Pehle

बीसीसीआई का दुर्घटना में घायल भारतीय टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत को लगी चोट पर आया बयान, बताया कहां कहां लगी है ऋषभ पंत को चोट।

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ऋषभ पन्त आज सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। बीसीसीआई ने अपना बयान जारी करते हुए कहा कि ऋषभ के माथे पर दो कट लगे हैं, दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी है और उनकी पीठ पर घर्षण की चोट लगी है। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है और ऋषभ को अब मैक्स अस्पताल देहरादून में स्थानांतरित किया गया है। बीसीसीआई ने कहा कि उन्हें अपनी चोटों की सीमा का पता लगाने के लिए एमआरआई स्कैन कराना होगा और जिससे आगे के उपचार के लिए पता चलेगा। बीसीआई ऋषभ के परिवार के साथ लगातार संपर्क में है जबकि मेडिकल टीम वर्तमान में ऋषभ का इलाज कर रहे डॉक्टरों के निकट सम्पर्क में है।

घटना दिल्ली से रुड़की आते समय रुड़की आते समय रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के समीप मोड पर उनकी कार का एक्सीडेंट होने से हुई। कार का शीशा तोड़कर वह समय रहते खुद बाहर निकले। जिसके बाद कार में आग लग गई। जब दुर्घटना हुई उस वक़्त कार में ऋषभ अकेले थे, वह खुद गाड़ी चला रहे थे। जिस स्थान पर क्रिकेटर ऋषभ की कार दुर्घटनाग्रस्त हुई, वह ब्लैकस्पाट है। हरिद्वार के एसएसपी ने बताया कि सुबह करीब 5:22 बजे क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई और उसमें आग लग गई। हरियाणा रोडवेज बस चालक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे मैक्स अस्पताल, देहरादून रेफर कर दिया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि क्रिकेटर की मां को भी सूचना दी गई थी। प्रथम दृष्टया पता चला है कि क्रिकेटर ऋषभ पंत ड्राइविंग के दौरान सो गए थे जिससे हादसा हुआ।